07 जुलाई 2023

इतजर खतम ! समसग न दमदर बटर शनदर फचरस क सथ लनच कय Galaxy M34 5G कमत 17 हजर स कम

Samsung Galaxy M34 5G Smartphone : पिछले कुछ महीनों में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रही है। 7 जुलाई को कंपनी ने भारत में अपने बहुप्रतीक्षित Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, OIS के साथ 50MP ट्रिपल रियर कैमरा, 8GB रैम, 128GB स्टोरेज, 5G कनेक्टिविटी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी है जो दिन तक चलेगी। फोन 3 रंग विकल्पों में आता है : प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वॉटरफॉल ब्लू।

बिक्री 16 जुलाई से अमेजन और सैमसंग चैनलों के माध्यम से शुरू होगी। सैमसंग ने अपनी पारंपरिक डिजाइन का पालन करते हुए सामने की तरफ एक इन्फिनिटी यू शामिल किया है। Samsung Galaxy M34 5G के बेस मॉडल की कीमत 16,999 रुपए है, जिसमें 6त्रक्च रैम और 128GB स्टोरेज शामिल है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप-टियर वैरिएंट की कीमत 18,999 रुपए है. ये कीमतें फिलहाल बैंक ऑफर्स के साथ एक विशेष लॉन्च प्रमोशन के हिस्से के रूप में पेश की जा रही हैं। सैमसंग ने इस शुरुआती ऑफर की अवधि का खुलासा नहीं किया है। दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग इस डिवाइस के लिए पांच साल तक सुरक्षा अपडेट और चार साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड की गारंटी दे रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TKZXt8g

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...