06 जुलाई 2023

शनदर लक और फचरय क सथ जलई म इस तथ क लनच हग समसग क फलडबल फन

Samsung Galaxy Foldable Phones : सैमसंग का अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 26 जुलाई को होने वाला है। वह नए फोल्डेबल्स का अनावरण करने के लिए तैयार है। टेक दिग्गज ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। कंपनी ने एक बयान में कहा, एक नया क्लचरल ड्राइवर आ रहा है। एक बिल्कुल नई गैलेक्सी की खोज के लिए हमारी यात्रा पर आएं। हम संभावनाओं को खोलने और जीवन को बदलने के लिए डिज़ाइन की गई अपनी नवीनतम टेक्नोलॉजी का प्रदर्शन करेंगे।

इसमें कहा गया है, यह आपको फ्लिप साइड में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगा। यह कार्यक्रम 26 जुलाई को सोल में आयोजित होने वाला है, एक ऐसा स्थान जहां पारंपरिक संस्कृति और भविष्य के दृष्टिकोण वैश्विक रुझानों और गेम-चेंजिंग इनोवेशन को प्रेरित करते हैं। इवेंट को सैमसंग डॉट कॉम और आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने पिछले महीने यह भी पुष्टि की थी कि वह इस इवेंट में अगली पीढ़ी के फोल्डेबल की घोषणा करेगी, जिसका मतलब है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 दोनों का अनावरण होने की उम्मीद है।

टेक दिग्गज ने कहा था कि इसका उद्देश्य फोल्डेबल फोन के व्यापक उपयोग को बढ़ावा देना और अपनी फोल्डेबल श्रृंखला की अगली पीढ़ी में बेहतर डिवाइस जारी कर उद्योग में अग्रणी निर्माता के रूप में अपनी स्थिति को सुरक्षित करना है जो वर्षों के अनुसंधान और निवेश का नतीजा है। कई अफवाहें बताती हैं कि कंपनी इवेंट के दौरान नई गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज का भी अनावरण करेगी।

-आईएएनएस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6pBldIS

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...