18 जून 2023

OSSC म नकल बपर भरत26 जन स30 जलई तक कर अपलई

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है, ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में कई पदों के लिए बंपर भर्ती निकाली है, जिसके लिए कैंडिडेट्स 26 जून से 30 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

ओएसएससी ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी (10+2) या ग्रुप-बी और ग्रुप सी स्पेशलिस्ट पद सर्विसेज के लिए योग्य उम्मीद्वारों के लिए भर्ती निकाली है, इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स इस लिंक ossc.gov.in पर क्लिक करके ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं, अगर फार्म भरने में किसी प्रकार की कोई गलती हो जाए तो उसमें भी सुधार का मौका 30 जुलाई तक रहेगा।

 

ओएसएससी द्वारा कुल 354 पदों पर भर्ती की जानी है, जिसमें 19 तकनीकि सहायक, 245 मृदा संरक्षण विस्तार कार्यकर्ता और 3 वीविंग सुपरवाइजर व 87 अमीन पदों पर भर्ती की जाएगी। कंबाइंड हायर सेकेंडरी परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 21 साल होना चाहिए, टेक्निकल असिस्टेंट पद के लिए कैंडिडेट्स की उम्र 20 साल होना चाहिए। आप भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए विभाग की ऑफिशियल साइट पर भी जा सकते हैं। जहां आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी। इससे आपको ऑनलाइन अप्लाई करने में भी किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।


इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा होगी, ये परीक्षा पहले प्रारंभिक और फिर मुख्य परीक्षा के रूप में होगी, प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट्स की मुख्य परीक्षा दे पाएंगे, दोनों परीक्षा पास होने पर कैंडिडेट्स के डॉक्युमेंट्स वेरिफिकेशन किए जाएंगे, जिसके बाद उनका चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

विदेश में कर सकते हैं ये कोर्स, तुरंत मिल जाएगी नौकरी

इंडियन एयर फोर्स में 276 पदों पर निकली भर्ती, 30 जून तक करें अप्लाई

455 पदों पर उद्योग विभाग में निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती, 5 वीं पास कर सकते हैं अप्लाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/t3TSodK

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...