05 मई 2023

स्मार्टफोन से लेकर मैकबुक को तेजी से चार्ज करेगा ये खास पावरबैंक, कीमत महज इतनी


Ambrane Power Bank:
आजकल स्मार्टफोन के साथ टैब और लैपटॉप का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है, ट्रेवल करते हुए भी लोग इन गैजेट्स का इस्तेमाल करते हैं। अक्सर देखा होगा कि कई बार बैटरी खत्म होने के कारण आपका काम रुक जाता है, खासकर अगर आप लैपटॉप पर अपना कोई जरूरी काम कर रहे होते हैं। अब ऐसे में आपको जरूरत पड़ती हैं एक पावर बैंक की जो आपके स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक को भी तेजी से चार्ज कर सके। अब इस समस्या का हल आ गया है,Ambrane ने भारत में अपना नया पावर बैंक लॉन्च किया है, जो न सिर्फ साइज़ में कॉम्पैक्ट है बल्कि यह आपके फोन से लेकर लैपटॉप को भी तेजी से चार्ज कर सकता है।



कीमत और फीचर्स:

एम्ब्रेन पावरलिट अल्ट्रा पावर बैंक की कीमत 4999 रखी गई है। इसमें 25,000mAh की बड़ी पॉलीमर बैटरी लगी है और पावरलिट बूस्ट के साथ 14400mAh की हाई बैटरी कैपेसिटी मिलती है। इन पावर बैंक में प्रत्येक में तीन आउटपुट पोर्ट दिए गए हैं, जिससे आप एक साथ तीन डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह पावर बैंक मल्टीलेयर चिपसेट प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। इस पावर बैंक में 11 LED इंडीकेटर्स डिस्प्ले दिए हैं जिनकी मदद से आप इसकी बैटरी लाइफ को जान सकते हैं।


इसका 100W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग PD आउटपुट और 20W QC 3.0 आउटपुट बिजली की तेज चार्जिंग गति प्रदान करता है, जिससे यह आपात स्थिति के लिए एकदम सही बैकअप पावर सप्लाई बन जाता है। यह पावर बैंक टाइप-सी लैपटॉप और मैकबुक को चार्ज करने में सक्षम है। सभी यूएसबी और टाइप-सी उपकरणों को यह चार्ज कर सकता है।




कंपनी का दावा है कि यह पावरबैंक हाई क्वालिटी और मजबूत मैटेलिक बॉडी के साथ आता है। अपने प्रीमियम बॉडी डिज़ाइन के साथ, वे न केवल व्यावहारिक हैं बल्कि साथ ले जाने के लिए फैशनेबल भी हैं। इसे आप आसानी से ट्रेवल करते हुए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी यह एक आल राउंडर पावर बैंक है जोकि आपके हर गैजेट्स को आसानी से बिना किसी झंझट के इस्तेमाल कर सकते हैं...

यह भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया सबसे मजबूत वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/V4jJHRW

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...