09 मई 2023

100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ Maxima ने पेश की प्रीमियम स्मार्टफोन, कीमत 1999 रुपये से शुरू

Maxima Smartwatch: वॉच निर्माता कंपनी मैक्सिमा एक भरोसेमंद नाम है,अब कंपनी स्मार्टवॉच सेगमेंट में भी एंट्री कर चुकी है। कंपनी ने यूथ के लिए आज अपनी नई ‘मैक्स प्रो नाइट+’ को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच ज़बरदस्त फ़ीचर्स और शानदार लुक के साथ आई है। इसकी तकनीक और फीचर्स इसे बाकी घड़ियों से अलग और आकर्षक बनाते हैं। राउंड शेप डिजायन वाली मैक्स प्रो नाइट+ का 1.39इंच का फुल टच HD डिस्प्ले है, जिसमें सभी टेक्स्ट और आइकन को साफ-साफ देखा जा सकता है।

इसका स्पेस ब्लैक, रोज़ गोल्ड ब्लैक और सिल्वर ग्रे प्रीमियम मैटेलिक डिज़ाइन स्मार्टवॉच को और बेहतरीन लुक देता है। 600 निट्स ब्राइटनेस, रियलटेक चिपसेट के साथ वन टैप ब्लूटूथ कॉलिंग कनेक्टिविटी, सौ से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, इन-बिल्ट गेम्स, HD स्पीकर और माइक, IP67 वाटर रेजिस्टेंस जैसी उन्नत तकनीक जैसे बाकी फीचर्स इसकी खूबियां गिनाने के लिए काफी हैं।



इसके अलावा, मैक्स प्रो नाइट+ सेहत को लेकर हमेशा अलर्ट रहने वाले लोगों के लिए खास फीचर लेकर आया है। इसके हर्ट बीट , SpO2 और साथ ही आपकी दिन भर की नींद के घंटे बताने वाले फीचर आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे। फास्ट एंड एडवांस AI वॉइस असिस्टेंस म्यूजिक और कैमरे फंक्शन को बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा मौसम के अपडेट, ड्रिंकिंग अलर्ट, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर, मैन्सट्रुअल या पीरियड ट्रैकर, डीएनडी/पावर सेवर और कैलकुलेटर भागम-भाग वाली इस जिंदगी को थोड़ा आसान बनाने में आपकी मदद करेंगे।





मैक्सिमा वॉचेस की यह सबसे शानदार स्मार्टवॉच पूरे भारत में सभी प्रमुख MBOs पर उपलब्ध है। सिलिकॉन स्ट्रैप्ड वाली मैक्स प्रो नाइट+ की कीमत शुरुआती कीमत 1999 रुपये रखी गई है। जो लोग लेदर स्ट्रैप पसंद करते हैं उनके लिए टैन लेदर स्ट्रैप और बरगंडी लेदर स्ट्रैप का विकल्प भी मौजूद है।


 

इस मौके पर मैक्सिमा के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत पुरेवाल ने कहा, “आज मैक्सिमा ब्रांड बेहतर सुविधाओं, गुणवत्ता और ज्यादा भरोसे का पर्याय बन गया है। और इस ब्रांड के प्रति लोगों का प्यार हमारे बेहतरीन उत्पाद और सेवाओं के साथ लक्षित दर्शकों को खुश करने के हमारे निरंतर प्रयासों का प्रमाण है। दरअसल हमारा नया मॉडल मैक्स प्रो नाइट+ नई पीढ़ी के अपने क्षेत्रों में जुनून और उत्कृष्टता का सम्मान है।”

यह भी पढ़ें: बिजली के खर्च को आधा कर देगा Syska का ये खास BLDC फैन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Cki6ofK

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...