09 जनवरी 2023

Realme 10 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च! एमोलेड डिस्प्ले के साथ कीमत महज इतनी

 

realme 10: स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में अपना अपना स्मार्टफोन Realme 10 को लॉन्च कर दिया है। पर यह एक 4G स्मार्टफोन है जोकि मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस है। फोन का सिंपल डिजाइन इसका प्लस पॉइंट है और हर वर्ग को पसंद आ सकता है। साफ़-सुथरे डिजाइन वाले इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिलता है साथ ही इसमें फोटो और वीडियो 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। बजट सेगमेंट में आया यह नया फोन की अन्य फीचर्स से भी लैस है। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक क्वे बारे में...

कीमत और उपलब्धता

realme 10 के 4GB+ 64GB स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये और इसके 8GB+ 128GB स्टोरेज की कीमत है। इस नए फोन की बिक्री 15 जनवरी से फ्लिपकार्ट समेत तमाम स्टोर से होगी। ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी जिसके बाद फोन की कीमतें क्रमशः 12,999 रुपये और 15,999 रुपये हो जाएंगी। इस फोन को आप क्लैश व्हाइट और रश ब्लैक कलर में खरीद सकते है।

प्रोसेसर और बैटरी

realme 10 के साथ मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर दिया है । फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है जोकि 33W की SUPERVOOC चार्जिंग से लैस है। कंपनी का दावा है कि महज 28 मिनट में बैटरी 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी। Realme 10 के साथ 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। यह फोन 7.95mm पतला है।

 

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फ़ोन में ड्यूल रियल कैमरे का सुपोर्ट मिलता है जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रियर में 2 मेगापिक्सल का लेंस प्रोफेशनल पोट्रेट मोड के लिए है। कैमरे के साथ नाइट फोटोग्राफी मोड और स्ट्रीट मोड भी दिया गया है। फोन का कुल वजन 178 ग्राम है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kMt5FrD

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...