13 जनवरी 2023

रोजाना 2GB साथ के साथ खूव सारे बेनेफिट्स मिलते हैं इन सस्ते रिचार्ज प्लान में, जानिये कीमत

अगर आप एक सस्ता 2GB वाला डाटा प्रीपेड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपकी इस मामले में मदद कर सकते हैं। इस समय बाजार में Jio, Airtel and VI के कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। यहां हम आपके लिए जिन सस्ते प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं भरपूर डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन जैसे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप एक दिन में 2 GB तक डाटा खर्च कर देते हैं तो हम आपके लिए इन तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ खास रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते हैं...

 

Jio का 299 रुपये का रिचार्ज प्लान

Reliance Jio का 299 रुपये वाला प्लान: Reliance Jio के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता दी जाती है। डाटा को देखते हुए इस प्लान में 2GB डाटा मिलता है यानी कि कुल 56GB डाटा बैठता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है।


Airtel का 319 रुपये का रिचार्ज प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में रोज 2GB डेटा और 100SMS देता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अतिरिक्त डेटा प्लान के साथ विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। साथ ही, फास्टैग रिचार्ज करने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी एक महीने की है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 सीरीज़ प्री-बुकिंग इंडिया में शुरू! ढेरों ऑफर्स के साथ 1 फरवरी को होगी लॉन्च

 

Vodafone idea (Vi) का 319 रुपये का रिचार्ज प्लान

Vi (वोडाफोन आइडिया) के इस रिचार्ज प्लान में एक महीने की वैधता मिलती है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। इसमें 100SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी, वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट जैसे बेनेफिट्स मिलते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6r73UEV

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...