04 मार्च 2020

कोरोना वायरस की वजह से Xiaomi और Realme ने भारत में रद्द किया लॉन्चिंग इवेंट

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi और Realme भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, लेकिन इस बीच कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते उन्होंने अपने ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट को रद्द कर दिया है। ये दोनों स्मार्टफोन कंपनियां अब अपने फोन को ऑनलाइन लॉन्च करेंगी। शाओमी 12 मार्च को Redmi Note 9 सीरीज और 5 मार्च को Realme 6 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा।

इसके बाद रियलमी इंडिया के के सीईओ माधव सेठ ने भी ट्वीटच करके कहा कि 5 मार्च को होने वाल? Realme me 6 और Realme 6 Pro के लॉन्चिंग इवेंट को रद्द कर दिया गया है। अब कंपनी अपने इन दोनों फोन को ऑनलाइन लॉन्च करेगी। ग्राहक इसके लॉन्चिंग इवेंट को रियलमी इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। फोन की लॉन्चिंग भारत में 5 मार्च को दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन सीरीज को 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा। Realme 6 की शुरुआती कीमत Rs 9,999 और Realme 6 Pro की शुरुआती कीमत Rs 13,999 रखी जाएगी। कंपनी इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स में भी उतारेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VOKxYl

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...