04 मार्च 2020

JEN Recruitment 2020: जेईएन भर्ती में 44 पद बढ़े, पीएचईडी में होगी नियुक्ति

JEN Recruitment 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने कनिष्ठ अभियंता (जेईएन) भर्ती 2020 के लिए पदों (Rajasthan Staff Selection Commission posts for Junior Engineer (JEN) Recruitment 2020) की संख्या बढ़ा दी है। अब 1054 की अपेक्षा कुल 1098 पदों पर भर्ती होगी। जेईएन भर्ती 2020 के तहत चार विभागों सार्वजनिक निर्माण, जल संसाधन, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी (पीएचईडी) और राजस्थान राज्य कृषि विपणन बोर्ड में भर्ती होनी है।

बढ़ाए गए पदों पर सिर्फ यांत्रिक व विद्युत डिग्री-डिप्लोमाधारक ही आवेदन कर सकेंगे
आयोग ने मंगलवार को 44 नए पदों के साथ संशोधित विज्ञापन जारी कर स्पष्ट किया है कि बढ़ाए गए पदों पर सिर्फ यांत्रिक व विद्युत डिग्री-डिप्लोमाधारक ही आवेदन कर सकेंगे। इन पदों के लिए आवेदन करने वालों सफल अभ्यर्थियों की नियुक्ति पीएचईडी में होगी। इन पदों पर आवेदन करने वालों को सफल होने के बाद विभाग बदलने का मौका नहीं मिलेगा। जबकि इनसे इतर आवेदक अपना विभाग बदल सकेंगे।
मंगलवार को जारी किए गए विज्ञापन के आधार पर आवेदक 2 अप्रेल तक आवेदन कर सकेंगे। इन पदों को मिलाकर अब गैर अनुसूचित क्षेत्र के 998 और अनुसूचित क्षेत्र के 100 पदों पर भर्ती की जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3crT2yd

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...