06 मार्च 2020

44MP डुअल कैमरे वाले Oppo Reno 3 Pro की आज से भारत में बिक्री शुरू, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: Oppo Reno 3 Pro आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ग्राहक फोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते है। कंपनी ने स्मार्टफोन को दो अलग-अलग रैम वेरिएंट में उतारा है और इसे ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। फोन Android 10 के साथ है और 30W Voov Flash चार्ज को सपोर्ट करता है।

Oppo Reno 3 Pro की कीमत

स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में बेचा जाएगा। इसकी कीमत क्रमश: 29,990 रुपये और 32,990 रुपये रखी गयी है। अगर ऑफर्स की बात करें तो फोन का भुगतान अगर HDFC Bank और Yes Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो यूजर्स को 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। इसके अलावा 2,990 रुपये वाला ओप्पो वायरलेस स्पीकर महज 1 रुपये में अपना बना सकते हैं। वहीं Enco Free Headphone पर कंपनी की ओर से 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई की तहत भी फोन को बेचा जा रहा है।

Oppo Reno 3 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस हैंडसेट में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5-inch की Full-HD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P95 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो 2.2GHz पर क्लॉक किया गया है। स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड Color OS 7 पर रन करता है। स्मार्टफोन नेटफ्लिक्स 1080 P स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा हैंडसेट में डार्क मोड, मल्टी यूजर मोड और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट्स फीचर भी दिए गए हैं।

Whatsapp ने डार्क मोड फीचर को किया रोलआउट, यूजर्स को नहीं आ रहा रास

Oppo Reno 3 Pro कैमरा व बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Oppo Reno 3 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 64-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 13-मेगापिक्सल का टेलेफोटो सेंसर, तीसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और चौथा 2-मेगापिक्सल का मोनो लेंस कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में इंन डिस्प्ले डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 44-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का इंन डिस्प्ले कैमरा होगा। Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन में 4,025mAh की बैटरी दी गयी है जो 30W Voov Flash फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ है। कंपनी का दावा है कि 20 मिनट में 50 फीसदी और 56 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाएगा। फोन का पूरावजन 175 ग्राम है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xfwalw

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...