06 मार्च 2020

सिविल सर्विस एडमिट कार्ड 2020 प्रीलिम्स के लिए जारी

OPSC Civil Service admit card 2020 released for Prelims: ओडिशा लोक सेवा आयोग (ओपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ओडिशा सिविल सेवा प्रारंभिक लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने ओपीएससी सिविल सेवा परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है, वे ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट - www.opsc.gov.in पर जा सकते हैं।

ओपीएससी ने 15 मार्च, 2020 को ओपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है।

ओपीएससी के आधिकारिक पोर्टल से, उम्मीदवार ओपीएससी प्रवेश पत्र को उस लिंक पर क्लिक करके प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें लिखा है, "ओडिशा सिविल सेवा प्रारंभिक लिखित परीक्षा -2019 के लिए उम्मीदवारों के लिए प्रवेश प्रमाण पत्र और निर्देश डाउनलोड करें।

किसी भी उम्मीदवार को ओपीएससी एडमिट कार्ड 2020 पेश किए बिना ओपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के साथ सरकार द्वारा अनुमोदित फोटो आईडी प्रूफ भी लाना चाहिए।


उम्मीदवार अपने ओपीएससी प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए सीधे लिंक से प्राप्त कर सकते हैं। ओपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी।


ओपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38sAAT5

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...