21 फ़रवरी 2020

Jio ने लंबी वैधता वाला प्लान किया लॉन्च, मिलेगा 504GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली: Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है जो लंबी वैधता के साथ आता है। इस पैक में यूजर्स को कई शानदार बेनेफिट्स मिलेंगे। इसके अलावा रिलायंस जियो ने अपने New Year 2020 ऑफर को खत्म कर दिया है। जियो के नए प्लान की कीमत 2,121 रुपये रखी गयी। चलिए विस्तार से इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट के बारे में यूजर्स को बताते हैं।

2,121 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले फायदे

इस प्लान को कंपनी ने 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ उतारा है। इसमें यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा यानी पूरे साल में कुल 504 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स फ्री मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 मैसेज मुफ्त में मिलेगा। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा है।

149 रुपये वाला Reliance Jio का प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना रोज 1 जीबी डेटा, जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग व अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 नॉन जियो मिनट्स मिलेगा। साथ ही हर रोज 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। इसके अलावा जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

349 रुपये वाला जियो प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा का लाभ मिलेगा यानी कुल 84जीबी डेटा मिलेंगे। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स फ्री मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 मैसेज और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bXs01B

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...