21 फ़रवरी 2020

500 रुपये से कम कीमत में खरीदें BoAt, Mi और JBL के EarPhones

नई दिल्ली: EarPhones के बिना आज की तारीख में एक दिन भी रह पाना मुश्किल हो जाता है। कई बार ऐसा होता है कि नया और महंगा EarPhones खरीदते है और कुछ ही दिनों में वो खराब हो जाता है। ऐसे में बहुत बुरा लगता है तो चलिए आज आपकी इसी समस्या को दूर करते हुएं कुछ ऐसे बड़े ब्रांड के EarPhones की बात करते हैं, जिसकी कीमत 500 रुपये से कम है और इन में Mic भी मौजूद है।

boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic: इसे यूजर्स की तरफ से रेटिंग में 4 स्टार दिए गए है। इसे ग्राहक ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं। इस ईयरफोन पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे 399 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि मार्केट कीमत 999 रुपये है। इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है और इसे 4 कलर्स ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio ने लंबी वैधता वाला प्लान किया लॉन्च, मिलेगा 504GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

Mi Earphone Basic with Ultra deep bass and mic: इसे भी यूजर्स की तरफ से रेटिंग में 4 स्टार मिले है। इसे 33 फीसदी के डिस्काउंट के बाद महज 399 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी असल कीमत 599 रुपये है। इसपर 6 महीने की वारंटी मिल रही है और ग्राहक ये इयरफोन्स ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें क्वालिटी साउंड के लिए हाई-सिलिकॉन इयरबड्स मौजूद हैं।

Portronics Conch Beta in-Ear Wired Earphone को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है और ई-कॉमर्स साइट पर 58 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 249 रुपये में खरीद सकते हैं और इसका मार्केट प्राइस 599 रुपये है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

JBL C50HI in-Ear Headphones with Mic को 469 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी असल कीमत 999 रुपये है। यूजर्स की ओर से इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी गयी है। इसपर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी दी जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uUkPGQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...