02 जुलाई 2019

BSNL ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव, अब मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) आए दिन अपने पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान्स में बदलाव कर इसे पहले से बेहतर तरीके से पेश कर रही है। वहीं, कंपनी ने इस बार अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान को रिवाइस किया है। ये दोनों ही प्लान कंपनी के नए फाइबर नेटवर्क ब्रॉडबैंड सेवा Bharat Fiber के अंदर आते हैं। तो आइए जानते हैं बदलाव के बाद अब कंपनी इन प्लान्स में क्या सुविधाएं दे रही है।

यह भी पढ़ें: 365 दिनों की वैधता के साथ Airtel का नया प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

कंपनी ने अपने 777 रुपये मासिक वाले प्लान की कीमत को बढ़ा कर अब 849 रुपये कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को पहले 500 जीबी डाटा दिया जा रहा था। वहीं, बदलाव के बाद अब इसमें यूजर्स को 600 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 50mbps की स्पीड मिलेगी। हालांकि कि डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घट कर 2mbps हो जाएगी। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Flipkart Flipstart Days Sale: आज से 3 जुलाई तक उठाएं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट का फायदा

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन को इन 5 सावधानियों से बचाएं, बैटरी फटने का कम रहेगा ख़तरा

बीएसएनएल ने अपने 3,999 रुपये वाले प्लान की कीमत को बढ़ा कर अब 4,499 रुपये कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को पहले 50 जीबी डाटा दिया जा रहा था। वहीं, बदलाव के बाद अब इसमें यूजर्स को 55 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 100mbps की स्पीड मिलेगी। हालांकि कि डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घट कर 4mbps हो जाएगी। यूजर्स इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कल LG W10 और W30 की पहली फ्लैश सेल, Jio की तरफ से 4,950 रुपये का मिलेगा कैशबैक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ytj3Wo

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...