07 जून 2019

Amazon पर 'भैंस की आंख' को खुब पसंद कर रहे हैं लोग, सस्ते दाम में चप्पल से लेकर मिलता है सबकुछ

नई दिल्ली: एक भारतीय कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम 'भैंस की आंख' रखा है, जिसका आशय आश्चर्य या झटका लगने से है। इन चप्पलों की बिक्री अमेजन इंडिया ( Amazon ) पर हो रही है और कंपनी के ऐप में भैंस लिखकर सर्च करने से भैंस की आंख ( Bhains ki Aankh ) चप्पलें दिखने लगती हैं। कंपनी इन चप्पलों के अलावा टी-शर्ट और कप समेत कई प्रोडक्ट्स भी बेच रही है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: Bharatpe App से 1 लाख रुपये तक का ले सकते हैं लोन, ब्याज दर है बेहद कम

इन चप्पलों की बाजिब कीमत रखी गई है और कई यूजर्स ने इनकी प्रशंसा भी की है। अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है कि लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे। क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है।

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का बेस्ट प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, सबकुछ मिलेगा फ्री

अमेजन पर ना सिर्फ भैंस की आंख जैसे अपारंपरिक नाम के ब्रांड्स हैं। बल्कि आप 'ड्रंकेन वुमेंस स्लिप ऑन कारपेट स्लिपर्स' या 'ड्रंकेन वुमेंस स्ट्रिप्ड बोनॉट विंटर कारपेट स्लिपर्स' भी पा सकते हैं, जिनका निर्माण 'ड्रंकेन' नाम की ब्रांड करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WtVaB3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...