17 मई 2019

Vodafone ने 16 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मिलेगा ज्यादा डाटा का फायदा

नई दिल्ली: vodafone ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते में फिल्मी रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत16 रुपये है। इस फिल्मी रिचार्ज के जरिए यूजर्स अपने स्मार्टफोन में फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए इस प्लान में 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा मिलेगा, जो 24 घंटे यानी एक दिन के लिए रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को डाटा के अलावा टॉकटाइम और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Redmi 7 और Redmi Y3 आज होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

कंपनी के पास पहले से भी सस्ती कीमत में कई इंटरनेट प्लान्स मौजूद है। इनमें 47 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को एक दिन की वैधता के साथ 3G डाटा मिलेगा। वहीं, 92 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 7 दिनों की वैधता के साथ 6 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा 49 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा मिलता है और 33 व 49 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 500एमबी डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स 3 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इन सभी प्लान्स की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: Airtel के इस प्लान में मिलेगा लाखों का फायदा, 1 महीने के लिए डेटा व कॉलिंग फ्री

हाल ही में वोडाफोन ने अपने कस्टमर बेस को बढ़ाने के लिए एक शानदार ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों के घर तक 4जी सीम कार्ड पहुंचा रही है। हालांकि इसके लिए यूजर्स को अपना पहला रिचार्ज 249 रुपये का करवाना होगा। बता दें कि कंपनी ने ये सर्विस सिर्फ प्रीपेड कनेक्शन के लिए शुरू किया है। इस ऑफर का लाभ कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से ले सकते हैं। यहां आपको 249 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। इस प्लान में ग्राहको को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल ल एसटीडी कॉल और मैसेज मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2LO76ZG

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...