17 मई 2019

लाखों लोग घर बैठे इन ऐप्स से कमा रहे हैं पैसे, आपको भी Free में होगा ये मुनाफा

नई दिल्ली: इन दिनों स्मार्टफोन में तरह-तरह के ऐप इस्तेमाल किए जाते हैं, लेकिन कभी सुना है कि इन ऐप्स को डाउनलोड करके घर बैठे हर दिन पैसे कमा सकते हैं। सुनने में जरा अजीब लग रहा होगा, लेकिन सच है कि इन दिनों कई ऐसे ऐप्स पेश किए गए हैं, जिसकी मदद से आप हर महीनें हजारों की कमाई कर सकते हैं। चलिए आज इन्हीं ऐप्स के बारे में आपको बताएंगे जिसे आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और किसी भी वक्त पैसा कमा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी का ठाकुर पुकुर से तारतला तक मार्च, बोलीं- क्या सिर्फ मोदी कर सकते हैं प्रचार

PayTunes (पेट्यून्स) ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ये ऐप आपके मोबाइल रिंगटोन को ऐड में बदल देता है। इसके बाद अगर आपके पास कोई फोन कॉल आएगा तो उसके आपको पैसे मिलेंगे। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

mCent ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अपने फोन में इस ऐप को डाउनलोड करें और फिर इसमें लॉगिंग करें। इसके बाद आपको इस ऐप के अंदर कुछ और ऐप्स दिखाई देंगे और उसपर मिलने वाला पैसा भी दिखाई देगा। अगर आप इन ऐप्स को डाउनलोड करेंगे तो आपको पैसा मिलेगा। इसके अलावा एक दोस्त को इस ऐप को शेयर करने पर आपको 35 रुपए मिलेंगे यानी 10 दोस्तों को शेयर करने पर 350 रुपये हर दिन कमा सकते हैं। बता दें कि इस ऐप को डिलीट भी कर सकते हैं। तक मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- शुगर कम करने के लिए इंसुलिन की नहीं पड़ेगी जरूरत, अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

FUNEARN (फनअर्न) ऐप को गूगल प्ले-स्टोर, ऐप स्टोर और कंपनी की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं और गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में हर 15 मिनट के बाद एक कॉप्टिसन होगा है, जहां कुछ आसान सवालों के जवाब देकर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में मिलने वाले पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर सकते हैं।

OneAD ऐप को भी google play store से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें भी गेम खेलकर और दोस्तों के साथ ऐप को शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। ये ऐप पैसे के अलावा डिस्काउंट कूपन भी देता है जिसका इस्तेमाल ऑनलाइन साइट में कर सकते हैं।

Ladooo App को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें आपको ऐड देखने के पैसे मिलते हैं। इसके अलावा ऐप को दूसरों के साथ शेयर करने पर 500 रुपये का रिचार्ज कूपन मिलता है। इस कूपन का इस्तेमाल शॉपिंग के दौरान ऑनलाइन कर सकते हैं, जहां आपको 200 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस ऐप पर सर्वे करके भी पैसा कमा सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HnwBg1

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...