06 मई 2019

Redmi Note 7 अब स्पेस में हुआ लॉन्च, क्लिक की कई तस्वीरें

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने redmi note 7 को अब स्पेस ( Space ) में लॉन्च कर दिया है। इसकी जानकारी कंपनी के Senior Vice President “Wang Xiang” ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है। इस ट्वीट के साथ एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें स्मार्टफोन को स्पेस में भेजने से लेकर वापस आने तक के क्लिप को देखा जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन ने स्पेस में कई फोटोज भी क्लिक किए हैं। वीडियो की माने तो Note 7 ने 31000m ऑल्टिटयूड पर तस्वीरें क्लिक की हैं। इतना ही नहीं हैंडसेट को उतनी उपर भेजने के बाद भी किसी तरह की कोई खराबी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Summer Carnival Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट, कल भर का है मौका

आपको बता दें जिस Redmi Note 7 को स्पेस पर भेजा गया था वह चीनी वेरिएंट है जो 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाला है। जबकि भारत में Note 7 की जगह Note 7 Pro 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है। स्पेस में ली गई तस्वीरों में फोन के नाम के साथ 48 मेगापिक्सल के वॉटर मार्क को भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस कूलर को कर सकते हैं मोबाइल से कंट्रोल, AC जैसी मिलेगी ठंडक

Redmi Note 7 में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।इसके के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि भारत में पेश किए गए Note 7 में 12 और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Wv5rJm

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...