24 मई 2019

Realme C2 की आज फ्लैश सेल, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: Realme C2 को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में लगाया जाएगा। इस हैंडसेट को Realme 3 Pro के साथ पिछले महीने लॉन्च किया गया था। इस फोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। ये फोन Realme C1 का अपग्रेड वर्जन है।

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: सरकार बनने से पहले ही उत्साहित, NDA के इन नेताओं ने जताई मंत्री पद की इच्छा

कीमत

Realme C2 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन डायमंड ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। बता दें कि कल Flipkart Big Shopping Days Sale का आगाज भी हो रहा है।

स्पेसिफिकेशन

Realme C2 में 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिज्योलूशन (720x1560 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। हैंडसेट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया हैऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर काम करता है और डुअल सिम को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- आपके पेंशन को सुरक्षित करने का कदम, एनबीएफसी के लिए सख्त नियम बना सकता है RBI

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Realme C2 में डुअल रियर कैमरा दिआ गया है। पहला अपर्चर एफ/ 2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल और दूसरा अपर्चर एफ/ 2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी के लिए एफ/ 2.0 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी । अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2M7oxEM

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...