07 मई 2019

Amazon Summer सेल का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) पर चल रहे Summer सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में आप आज की आखिरी दिन में इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। सेल की शुरुआत 4 मई को हुई थी जो 7 मई यानी आज भर चलेगी। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। अमेज़न की इस सेल में 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा खरीदारी के दौरान एसबीआई ( SBI ) डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

आखिरी दिन की अच्छी डील की बात करे तो Samsung galaxy m20 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। बता दें इस वेरिएंट को भारत में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। यहां Redmi 6A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं, Realme U1 के 3 जीबी रैम और32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मौजूद है जिसका फायदा उठाया जा सकता है।

आज की डील में jbl और boot के ईयरफोन्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। दोनों ही कंपनियों के ईयरफोन को शुरुआती कीमत क्रमश: 349 और 399 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा पावर बैंक को 549 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही Dell और Lenovo के लैपटॉप को भी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। यहां डील ऑफ दी डे में canon के कई कैमरे को डिस्कउंट रेट और ईएमआई ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है। इस सेल में Canon के कैमरे को 23,484 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30 को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें फीचर्स और कीमत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2YaPAjC

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...