20 मई 2019

Airtel का महाधमाका ऑफर: यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 1TB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( airtel ) ने हाल में अपने ब्रॉ़डबैंड सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1000 जीबी यानी 1 टीबी डाटा मुफ्त में दिया जा रहा था। पहले यह ऑफर 31 मार्च 2019 तक के लिए ही वैलिड था। लेकिन अब कंपनी ने इसकी वैधता को बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा भी कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को पहले से नेटफ्लिक्स ( Netflix ) और अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है।

यह भी पढ़ें: Huawei स्मार्टफोन खरीदना होगा घाटे का सौदा, नहीं कर सकेंगे Google Apps डाउनलोड

कंपनी की तरह से दिए जा रहे अतिरिक्त डाटा का फायदा उन ग्राहकों को मिलेगा, जो कंपनी का V-Fiber प्लान चूज करेंगे। इस एडिशनल 1TB डाटा की वैधता 6 महीने है, जिसे यूजर्स अपने मौजूदा प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। एयरटेल का यह ऑफर इससे पहले 31 मार्च तक ही वैलिड था, जिसे अब एक्सटेंड कर दिया गया है। V-Fiber प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है और सबसे महंगे प्लान की कीमत 2,199 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को 300Mbps की स्पीड मिलती है।

यह भी पढ़ें: Tata Sky Binge: महज 249 रुपये में देखें इन सभी ऐप्स के कंटेंट, ऐसे करें एक्टिवेट

आपको बता दें बोनस डाटा का लाभ लेने के लिए यूजर्स को 799 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान लेना होगा। 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 100जीबी FUP के साथ 40Mbps स्पीड डाटा मिलेगा। मिल रहे ऑफर के तहत इस प्लान में 500 जीबी बोनस डाटा मिलेगा। वहीं, 1000 जीबी बोनस डाटा के लिए आपको 999 रुपये का प्लान रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 250 जीबी FUP के साथ 100Mbps स्पीड डाटा मिलेगा। अगर आप 999, 1,299 और 1,999 रुपये का प्लान लेते हैं, तो आपको बोनस डाटा के साथ मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Hsq3wQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...