27 मई 2019

5000 से कम कीमत में Redmi Go का नया वेरिएंट लॉन्च, सेल शुरू

नई दिल्ली: शाओमी (Xiaomi) के सबसे सस्ते स्मार्टफोन redmi go का 16GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस नए वेरिएंट की कीमत 4,799 रुपये है। ग्राहक नए वेरिएंट को Mi.com, एमआई होम स्टोर्स ( Xiaomi Mi Home store ) और अमेजन ( Amazon ) से खरीद सकते हैं। इस हैंडसेट के 1GB रैम और 8GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,499 रुपये रखी गयी है, जो पहले से ही सेल के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच HD डिस्प्ले है और इसका रेज्यूलेशन (720×1280 पिक्सल) है। फोन Android 8.1 ओरिओ (एंड्रॉएड गो एडिशन) ओएस पर काम करता है। हैंडसेट में Snapdragon 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1GB रैम और 8GB व 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- कल OnePlus 7 Pro का नया वेरिएंट होगा लॉन्च, जानिए कीमत व ऑफर्स

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के बैक में LED Flash के साथ 8 मेगापिक्सल का कमैरा दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और एसडी स्लॉट दिया गया है जो 4G VoLTE को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक समेत कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2YUnM3t

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...