21 अप्रैल 2019

Realme 3 Pro कल होगा लॉन्च, यहां जानें अब तक कि सारी अपडेट्स

नई दिल्ली: Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन realme 3 pro को 22 अप्रैल यानी कल दिल्ली यूनिवर्सिटी में एक ईवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च से पहले ही कई सारे फीचर्स की जानकारी सामने आई है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन नए अल्ट्रा एचडी मोड के साथ आएगा जिसके जरिए 64 मेगापिक्सल की तस्वीरें ली जा सकेंगी।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A50 को आज मुफ्त में पाने का मौका, कीमत 19,990 रुपये

रिपोर्ट की माने तो फोन में 6.3 इंच का FHD + डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा। इसमें Snapdragon 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 3960 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि इसके लॉन्च के बाद ही स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की सही जानकारी सामने आएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा होगा। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल वाला होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Asus Zenfone Max M1 और ZenFone Lite L1 की कीमत में हुई 2,000 रुपये की कटौती, यहां जानें नया दाम

मालूम हो पिछले महीने ही Realme 3 की लॉन्चिंग ईवेंट के दौरान ही यह जानकारी दी गई थी कि Realme 3 Pro को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। Realme 3 के मुकाबले यह स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के मामले में दमदार होगा और गेमिंग सेंट्रिक यूजर्स इस फोन को खरीद सकते हैं। Realme 3 Pro को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये के अंदर हो सकती है। ग्राहक इस हैंडसेट को कंपनी की साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से भी खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 5,000 रुपये से भी कम में खरीदें ये बेस्ट स्मार्टफोन्स, जानें फीचर्स और कीमत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2vbzJF4

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...