22 अप्रैल 2019

Realme 3 Pro और Realme C2 लॉन्च, 5,999 रुपये है शुरुआती कीमत

नई दिल्ली: रियलमी ने आज भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन realme 3 pro और Realme C2 को लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में Realme C2 की सीधी टक्कर Redmi Go से देखने को मिलेगी। वहीं Realme 3 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें- नेता और EC ही नहीं बल्कि ये कंपनियां भी लोगों को वोटिंग के लिए कर रही हैं जागरुक, ऐसे चला रही अभियान

Realme C2 कीमत

इस स्मार्टफोन के 2GB रैम व 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गयी है और 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गयी है। इसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी की साइट पर 15 मई को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। कंपनी फोन पर लॉचिंग ऑफर भी दे रही है।

यह भी पढ़ें- दुनिया का पहला 5 बैक कैमरे वाला Nokia 9 PureView भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Realme C2 के फीचर्स

हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में 12nm Helio P22 octa-core SoC का इस्तेमाल किया गया है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। ये स्मार्टफोन Color OS 6 पर काम करता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गयी है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और फ्रंट में वीडियो व सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इस फोन से आप 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Dq8YkB

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...