16 फ़रवरी 2019

दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Moto G7 Power, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Lenovo की सब ब्रांड कंपनी Motorola ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G7 Power लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है। कंपनी की माने तो इसकी बैटरी एक बार के चार्ज पर 60 घंटे का बैकअप देगी। यह हैंडसेट कंपनी के टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र 10,000 रुपये में 28 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च, 2 दिनों तक चलेगी बैटरी

Moto G7 Power कीमत

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 13,999 रुपये में पेश किया है। इस कीमत में ग्राहकों को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स।

यह भी पढ़ें: Realme 2 Pro की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

Moto G7 Power स्पेसिफिकेशंस

इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज्यूलेशन (720x1570 पिक्सल) और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन के डिस्प्ले पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 1 लाख का फोन मात्र 10 हजार रुपये में, ये है दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बाजार...

Moto G7 Power कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई , जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट के साथ आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2IknT4O

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...