01 फ़रवरी 2019

इस आसान तरीके से अपने फोन में देख सकते हैं LIVE बजट 2019, ये है तरीका

नई दिल्ली। आज मोदी सरकार अपने कार्यकाल का आखिरी बजट पेश करने वाली है। देश के हर नागरिक की नज़र आने वाले बजट पर है। लोगों को जानने की उत्सुकता है कि मोदी सरकार अपने पिटारे से उनके लिए क्या खास स्कीम पेश करने वाली है। बता दें कि 21 जनवरी को हलवा रस्म के बाद बजट का प्रिंटिंग का काम शुरू हो गया था। हर बार ही तरह इस बार भी यह अंतरिम बजट आम लोगों से जुड़ा हुआ है। सभी आम लोगों के मन में उत्सुकता है कि मंत्री पीयूष गोयल उनके मन में उठ रहे सवालों का जवाब कैसे देंगे। जहां इस अंतरिम बजट को लेकर लोगों में कौतुहल है वहीं आज हम आपके लिए घर बैठे बजट पर नज़र रहने के लिए कुछ आसान स्टेप लाए हैं। आप इस अंतरिम बजट को अपने फोन पर आसानी से देख सकते हैं। आइए जानते हैं क्या महंगा होगा और क्या सस्ता?

यह भी पढ़ें-

यहां देखें LIVE अंतरिम बजट

1- बजट से जुड़ी सभी बातें लाइव जानने के लिए आप Patrika.com के होम पेज पर जाएं।

2 -बजट से आम आदम को क्या फायदा या नुकसान होगा, इसके लिए http://bit.ly/2GctEig पेज पर बने रहकर आप बजट के बारे में अपडेट देखते रहें।

पत्रिका अपने होम पेज पर लगातार बजट पर लाइव अपडेट कर रहा है। इस आसान तरीके से आप घर बैठे बजट पर नज़र रख सकते हैं। हमारे लाइव अपडेट में आप देख सकते हैं कि दिवालिया कानून से देश की अर्थव्यवस्था को क्या फायदा हुआ? पीयूष गोयल ने बताया कि टैक्स व बैंकिंग सेक्टर में सुधार हुआ है।

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Serl4R

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...