14 फ़रवरी 2019

JKBOSE Class 11th Result जारी, यहाँ jkbose.ac.in देखें

जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने कक्षा 11वीं का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परिणामों को लेकर विद्यार्थी सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों से असमंजस की स्थिति में थे। बोर्ड ने हालांकि इसका खंडन किया था। jkbose हायर सेकेंडरी पार्ट- I परीक्षा (कक्षा 11 वीं) वार्षिक नियमित 2018 - कश्मीर डिवीजन का परिणाम jkbose.ac.in पर उपलब्ध है। विद्यार्थी अपना परीक्षा परिणाम देखने के लिए प्रवेश पत्र में दिए गए रोल नंबर दर्ज करें।

हाल ही में, JKBOSE ने जम्मू और कश्मीर क्षेत्र के लिए कक्षा 10 और 12 का अपनी आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर परिणाम घोषित किया है। जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन का परिणाम कक्षा 11 के लिए घोषित किया गया है।

JKBOSE 11वीं कक्षा के परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें

JKBOSE ने जनवरी में कक्षा 12 के कश्मीर डिवीजन के परिणाम की घोषणा की है, जहां गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल, कोठीबाग की हादिया नूर ने कला में कुल 500 अंकों में से 493 स्कोर करके मेरिट सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है और उसके सहपाठी तंजीला हसन ने 492 स्कोर किया है। गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के तौसीफ शफी, श्रीगफवारा, अनंतनाग ने 491 रन बनाए, कोठीबाग स्कूल की ज़ायरा शफी ने 491 स्कोर किए, जबकि गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल की इरतिज़ा जान ने अमीरा कदल ने 490 रन बनाए।

बोर्ड से संबद्ध 4,225 से अधिक स्कूल हैं। यह जम्मू और कश्मीर की स्कूली शिक्षा का मुख्य बोर्ड भी है जो जम्मू, कश्मीर, लेह और कारगिल प्रभागों के लिए परीक्षा आयोजित करता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2DAqXEq

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...