16 फ़रवरी 2019

ESIC Admit Card 2019 जारी, पेरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र यहां से करें डाउनलोड

कर्मचारी राज्य बीमा निगम ने पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ के पदों पर आयोजित की जाने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। ESIC ने सितंबर-अक्टूबर 2018 में सामाजिक सुरक्षा अधिकारी / प्रबंधक II / अधीक्षक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, वे अपना ESIC Admit Card 2019 आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। कर्मचारी राज्य बीमा निगम 2255 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित करेगा।

ESIC Admit Card 2019 for Paramedical and Staff Nurse डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

ईएसआईसी पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ परीक्षा 26 फरवरी, 2019 को पूरे भारत में ऑनलाइन माध्यम से आयोजित की जाएगी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा में उपस्थित होने के लिए ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक ऊपर दिया हुआ है। अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले सभी निर्देश ध्यानपूर्वक पढ़ लेवें। परीक्षा में 125 बहुविकल्पीय प्रश्न पूछे जाएंगे। जिनके लिए 125 अंक निर्धारित हैं। परीक्षा अवधि 2 घंटे है । एग्जाम में गलत उत्तर के लिए निगेटिव मार्किंग भी होगी। प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक काटा जाएगा। कुल पदों में से सबसे ज्यादा 1340 वेकन्सी स्टाफ नर्स की है।

How To Download ESIC Admit Card 2019
अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक क्षेत्रीय वेबसाइट esic.nic.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए ESIC Admit Card 2019 for Paramedical and Staff Nurse' पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में लॉगिन माँगा जाएगा। लॉगिन करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2TY4SXr

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...