26 फ़रवरी 2019

Airtel ने WiFi जोन सर्विस किया लॉन्च, 10GB डेटा मिलेगा FREE

नई दिल्ली: भारतीय टेलिकॉम airtel ने अपने यूजर्स को लुभाने और जियो को टक्कर देने के लिए WiFi Zone Service लॉन्च किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस सर्विस के जरिए सब्सक्राइबर्स 500 लोकेशन्स पर वाई-फाई हॉटस्पॉट से जोड़ सकेंगे। फिलहाल इस सेवा को प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है और जल्द ही इस सर्विस को पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स के लिए शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 28 फरवरी को 48MP कैमरे के साथ Redmi Note 7 भारत में होगा लॉन्च, 2 दिन चलेगी बैटरी

Airtel की यह सर्विस कॉलेज, एयरपोर्ट और अस्पताल जैसे स्थानों पर मिलेगी। यानी अगर आप Airtel WiFi Zone Service में हैं तो आपको अपने फोन में My Airtel ऐप को डाउनलोड करके My WiFi ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इस दौरान परमिशन मांगा जाएगा जिसे अक्सेप्ट करना होगा। इसके बाद आपके नंबर पर OTP नंबर आएगा जिसका इस्तेमाल करके इंटरनेट का अनलिमिटेड इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी ने इस सर्विस के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि इस सर्विस का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 10GB डाटा मिलेगा, जिसे सीधी आपके अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा। इस सेवा की सबसे पहले शुरुआत दिल्ली, कर्नाटक, पुणे और हैदराबाद के कई हिस्सों में होगी। आने वाले वक्त में इसे अन्य जगहों पर भी शुरू कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

इससे पहले Airtel ने यूजर्स को रोकने के लिए अपने पुराने प्लान 100 रुपये और 500 रुपये वाले पैक को दोबारा पेश किया है , जिसमें ग्राहकों को लाइफटाइम वैधता दिया जा रहा है। यानी नंबर बंद होने के डर से छूटकाना पाना चाहते हैं तो इस प्लान का सहारा ले सकते हैं। Airtel के 100 रुपये और 500 रुपये वाले प्लान की बात करें तो 100 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिनों की है और इसमें 81.75 का टॉकटाइम मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jio को धूल चटाएगा Vodafone का सबसे सस्ता पैक, 180 दिनों की वैधता वाला नया प्लान लॉन्च

वहीं 500 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इसमें 420.73 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। हालांकि वैधता समाप्त हो जाने के बाद यूजर्स को आउटगोइंग कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन इनकमिंग कॉल का लाभ लाइफटाइम मिलता रहेगा। बता दें कि इन दोनों प्लान में आपको डेटा नहीं मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IADRb6

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...