26 फ़रवरी 2019

RSMSSB Tax Assistant Result 2018 जारी, यहां से करें डाउनलोड़

RSMSSB Tax Assistant Result 2018: राजस्थान कर सहायक भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे अपना परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट से www.rsmssb.rajasthan.gov.in अथवा http://www.rsmssb.rajasthan.gov.in/Static/files/Result_TA_2018_25022019.pdf से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस परीक्षा के जरिए बोर्ड 162 पदों पर भर्ती करेगा। इनमें 148 पद गैर अनुसूचित क्षेत्र के तथा 14 पद अनुसूचित क्षेत्र के लिए रिजर्व हैं।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान कर सहायक के 162 रिक्त पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 14 अक्टूबर 2018 को किया गया था। इस परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को चयन के दूसरे चरण की परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। पदों की संख्या से कुल तीन गुना ज्यादा अभ्यर्थियों को अगले चरण के लिए बुलाया गया है।

भर्ती परीक्षा के अगले चरण में Computer Proficiency Test होगा जिसके लिए जल्दी ही बोर्ड की वेबसाइट पर सूचना प्रकाशित की जाएगी। रिजल्ट के साथ ही बोर्ड ने कटऑफ सूची भी जारी कर दी है साथ ही बोर्ड ने अंकों की गणना का सूत्र भी रिजल्ट के साथ पेश किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U4Eta5

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...