04 दिसंबर 2018

अब WhatsApp से जमकर भेजिए पेमेंट नहीं पड़ेगी बैंक जाने की जरूरत

नई दिल्ली: WhatsApp आज दुनियाभर में काफी मशहूर है, दरअसल इस ऐप से आप बड़ी ही आसानी और तेजी के साथ फोटो, वीडियो और टेक्स्ट दुनिया के किसी भी कोने में बैठे शख्स को भेज सकते हैं। WhatsApp आए दिन नये फीचर्स अपडेट करता रहता है जिससे यूजर्स को मैसेजिंग का जबरदस्त एक्सपीरियंस मिलता है और इसे एक्सपीरियंस को एक लेवल और बढ़ाते हुए WhatsApp जल्द ही एक ऐसा फीचर ऐड करने वाला है जिसके आने के बाद आपको बैंक जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जी हां दरअसल कंपनी जल्द ही WhatsApp में पेमेंट फीचर लाने जा रही है।

बता दें कि WhatsApp के इस नए फीचर के आने के बाद देश के करीब 20 करोड़ यूजर्स को फायदा मिलेगा जो इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं। अब आप फोटो, वीडियो और टेक्स्ट भेजने के साथ अपने करीबियों और दोस्तों को पेमेंट भी भेज पाएंगे वो भी महज एक क्लिक में, इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बता दें कंपनी के प्रमुख क्रिस डेनियल ने आरबीआई गवर्नर उर्जित पटेल को पत्र लिखा है, जिसमें व्हाट्सएप ने पेमेंट डाटा भारत में रखने का भरोसा दिया है।

बता दें कि WhatsApp दो सालों से पेमेंट सर्विस को लेकर सरकार से बातचीत कर रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही भारतवासी इस पेमेंट सर्विस पाएंगे। बता दें कि इस नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है और जल्द ही ये फीचर लोगों को रोलआउट किया जाने वाला है जिसके बाद बड़ी आसानी से WhatsApp की मदद से पेमेंट की जा सकेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QAVKJA

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...