04 दिसंबर 2018

फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ Oppo R17 Pro आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo अपने R सीरीज का पहला स्मार्टफोन oppo r17 pro आज भारत में लॉन्च करेगा। इसके लिए मुंबई में शाम 8 बजे से इवेंट का आयोजन किया गया है। बता दें इस हैंडसेट के लिए प्री-ऑर्डर 1 दिसंबर से ही चालू कर दिया गया है। यह कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस है जो ओप्पो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करता है। मतलब यह फोन सिर्फ 10 मिनट में 40% तक चार्ज हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 23 रुपये का सबसे सस्ता प्लान किया पेश, उठाएं कॉलिंग का मजा

Oppo R17 Pro कीमत

कीमत की बात करें तो इसे पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इसके 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 3,999 चीनी युआन करीब (40,800 रुपये) और 8 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज की कीमत 4,299 चीनी युआन करीब (43,900 रुपये) है। भारत में कंपनी इस डिवाइस को किस रेंज में पेश करती है इसकी जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी।

Oppo R17 Pro स्पेसिफिकेशंस

इस हैंडसेट में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19.5:9 है। डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर कार्य करता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 710 SoC पर आधारित है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए फोन में 3,700एमएएच की बैटरी दी गयी है।

यह भी पढ़ें: 6 दिसंबर से Flipkart Big Shopping Days सेल शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80% तक की छूट

Oppo R17 Pro कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर अपर्चर f/1.5 के साथ दिया गया है, दूसरा 20-मेगापिक्सल सेंसर कैमरा और तीसरा 3D TOF डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में यूल सिम-कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और 4G LTE के साथ VoLTE दिया गया है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UbSjYT

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...