02 दिसंबर 2018

महज 500 रुपये के गैजेट बदल कर रख देंगे आपका लाइफस्टाइल

नई दिल्ली: आपकी ज़िंदगी में आपको कई सारे गैजेट्स की जरूरत पड़ती रहती है जिनके बगैर आपका गुजारा नहीं होता है, बता दें कि ये गैजेट्स आपके लिए किसी लाइफ लाइन से कम नहीं होते हैं ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप बेहद ही आसानी से खरीद सकते हैं और इनकी कीमत महज 400 से 500 रुपये के बीच होती है ऐसे में आज आप भी इन सस्ते और जरूरी गैजेट्स के बारे में जान ही लीजिए।

फर्राटेदार स्पीड में चलेगा स्मार्टफोन का इंटरनेट, बस कर दें ये दो सेटिंग

मल्टीपेन: इसकी कामत महज इसकी कीमत 485 रुपये है। इसमें बिल्ट-इन स्पीरिट लेवल है जो किसी भी ऑब्जेक्ट का बेहतर लेवल ढूंढने में मदद करता है। इसे स्केल और किसी भी चीज को मापने वाली डिवाइस के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

5 मिनट में फास्ट हो जाएगा आपका स्लो स्मार्टफोन, बस फॉलो करें ये टिप्स

यूएसबी हब: इस यूएसबी हब को किसी भी लैपटॉप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ समय पहले तक कंपनियां लैपटॉप में कई यूएसबी पोर्ट्स देती थीं। लेकिन अब कंपनियों ने इन्हें घटाकर एक या दो कर दिया है। अब लैपटॉप में एक या दो यूएसबी पोर्ट दिए गए होते हैं। यह छोटा सा एडप्टर एक यूएसबी आउटलेट को तीन अलग-अलग एडप्टर में बदल देता है। इसका नाम Cartup High Speed USB Hub है और इसका नाम 399 रुपये है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PfpCGD

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...