02 जुलाई 2023

गजब ! लनच हन क एक दन बद ह पकसल फलड क सकरन टट गगल क पस नह कई जवब

Google Pixel Fold : लॉन्च के ठीक एक दिन बाद गूगल पिक्‍सल फोल्ड स्मार्टफोन की टूटी और क्षतिग्रस्त स्क्रीन की खबरें सामने आईं। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सल फोल्ड आधिकारिक तौर पर पिछले हफ्ते जारी किया गया था। आर्स टेक्निका के रॉन अमादेओ ने बताया कि संभवत: एक छोटा कण स्क्रीन प्रोटेक्टर और बेजेल्स के बीच आंतरिक स्क्रीन के छोटे "गटर" में प्रवेश कर गया और फोन के दोनों तरफ से बंद होने पर पैनल को क्षतिग्रस्‍त कर दिया।

रेडिट पर, एक फोल्ड के एक उपयोगकर्ता ने स्क्रीन के इसी क्षेत्र में कुछ छोटे डेंट की भी सूचना दी। एक अन्य फोल्ड उपयोगकर्ता ने कुछ अप्रिय स्क्रीन प्रोटेक्टर के छिलने के साथ-साथ एक खरोंच की भी सूचना दी। इसके अलावा,एक उपयोगकर्ता ने बताया कि केवल कुछ घंटों के बाद फोन की आंतरिक स्गिीन पर एक चमकदार गुलाबी रेखा दिखाई दी।

रिपोर्ट में कहा गया है, यह निश्चित रूप से उस तरह की क्षति की तरह लगता है जो वारंटी द्वारा कवर की जाएगी, और कंपनी फोल्ड के लिए वॉक-इन और मेल-इन मरम्मत विकल्प प्रदान करती है। टूटी स्क्रीन की रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर Google के प्रवक्ता एलेक्स मोरिकोनी ने कहा, हम किसी भी समस्या वाले व्यक्ति को जांच के लिए सहायता विकल्‍प पर जाने की सलाह देते हैं।

-आईएएनएस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ak7L8YN

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...