28 जून 2023

रलयस जय गरहक क लए लकर आय जबदरदसत पलन यह सवधए मलग फर

Reliance Jio 84 Days Recharge Plans : देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनियों में से एक रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स लेकर आई है। इन प्लांस की वैधता 84 दिनों की होगी। यह प्लांस म्यूजिक लवर्स से लेकर अनलिमिटेड टॉक पसंद करने वाले यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं। ये प्लांस 4 और 5जी नेटवर्क के लिए हैं। यूजर्स बेहद कम पैसों में इन प्लांस के फायदे उठा सकते हैं। रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा।

ये हैं 84 दिन वाले प्लान्स
999 रुपए : यह प्लान प्रतिदिन 3जीबी डेटा के साथ 40 जीबी का बोनस डेटा प्रदान करता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जियो सिक्योरिटी, जियो टीवी, जियो क्लाउड, और जियो सिनेमा जैसी मूल्य संवर्धित सेवाएं भी मिलती हैे।

789 रुपए- इस प्लान के जरिए भी यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। सब्सक्राइबर्स को जियो सावन प्रो, जियो टीवी, जियों क्लाउड और जियों सिनेमा जैसे फीचर्स का भी लाभ मिलता है।

739 रुपए का प्लान : इस प्लान लेने पर यूजर्स को अन्य प्लांस की तरह वही सुविधाएं मिलेंगी। बस, डेटा 2 जीबी प्रतिदिन की बजाए 1.5 जीबी ही मिलेगा।

719 रुपए का प्लान : इस प्लान में भी यूजर्स को 789 और 999 रुपए वाले प्लान्स की सुविधाएं मिलेंगी।

666 रुपए का प्लान- इस प्लान को लेने पर यूजर्स को 2जीबी की बजाए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स जियो सावन प्रो, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे फीचर्स का आनंद ले सकते हैं।

395 रुपए का प्लान- इस प्लान को लेने पर यूजर्स को 84 दिनों के लिए केवल 6जीबी डेटा ही मिलेगा। बाकी सुविधाएं अन्य प्लान्स की तरह ही मिलेंगी।

Note : इन प्लान्स का फायदा पुराने यूजर्स के साथ साथ नए यूजर्स भी उठा सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UlfRbCy

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...