22 जून 2023

इडयन पसट पमटस बक म नकल भरत जलद अपलई कर अचछ मलग सलर

इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी ऑफिसर के पद पर भर्ती निकली है, इस भर्ती में भले ही आईटी ऑफिसरों की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेस पर की जाएगी, लेकिन उन्हें सैलरी अच्छी मिलेगी, इसलिए अगर आप भी इस भर्ती के योग्य हैं, तो जल्दी अप्लाई कर दें, क्योंकि अब अंतिम तारीख में ज्याद दिन नहीं बचें हैं।

 

इंडियन पोस्ट पेमेंट्स यानी आईपीपीबी ने इन्फॉर्मेशन टेक्लोलॉजी ऑफिसर (एक्जीक्यूटिव) आईटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है, ये भर्ती करीब 3 साल के लिए रहेगी, जिसमें तीन साल बाद दो साल की बढ़ोतरी भी की जा सकती है, इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 3 जुलाई है, इसके लिए कैंडिडेट्स इंडियन पोस्ट पेमेंट्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

 

इन पदों पर निकली है भर्ती
इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक में एसोसिएट कंसल्टेंट आईटी के 30 पद, कंसल्टेंट आईटी के 10 पद, सीनियर कंसल्टेंट आईटी के 3 पद हैं। कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए कम्प्यूटर सांइस, आईटी में बीई, बीटेक या एमसीए किया होना अनिवार्य है, आईटी ऑफिसर के पद पर भर्ती सीधे इंटरव्यूह के माध्यम से होगी।

 

1 लाख से ऊपर मिलेगी सैलरी
इस भर्ती में चयनित होने पर कैंडिडेट्स को एसोसिएट कंंसल्टेंट ऑफिसर के पद पर 10 लाख रुपए सालाना, कंसल्टेंट के पद पर 15 लाख रुपए सालाना और सीनियर कंसल्टेंट के पद पर सीधे 25 लाख रुपए सालाना का पैकेज मिलेगा। इसलिए आप देर नहीं करें, और जल्दी आवेदन कर दें। इस भर्ती के लिए अप्लाई करने पर एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी के कैंडिडेट्स को 150 रुपए ही फीस भरनी होगी, जबकि अन्य कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपए फीस भरनी होगी।

यह भी पढ़ें : रेलवे में असिस्टेंट लोको पायलट की भर्ती, 30 जून तक करें अप्लाई

CPCB की आंसर की जारी, जल्दी चेक करें, आपत्ति है तो तुरंत करें मेल

patwari result 2023 : पटवारी परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां क्लिक कर देखें

पुलिस विभाग में 21 हजार पदों पर बंपर भर्ती, 20 जुलाई तक करें अप्लाई

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7zLqplh

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...