14 जून 2023

टचर चइलड डवलपमट ऑफसर सहत कई पद पर नकल भरत यह दख डटलस

टीचर समेत अन्य पदों पर भर्ती

सैनिक स्कूल अमेठी ने संविदा के आधार पर टीजीटी टीचर, प्रयोगशाला सहायक सहित अन्य पदों पर आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ने सम्बंधित विषय में मास्टर डिग्री और बीएड कर रखी हो। आवेदक की आयु 21 से 35 वर्ष के बीच हो। सभी पदों पर योग्यता भिन्न है। चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। अभ्यर्थी वेबसाइट sainikschoolamethi.com पर 20 जून तक आवेदन कर सकते हैं।

 

बाल विकास परियोजना अधिकारी पदों पर मांगे आवेदन

झारखंड लोक सेवा आयोग ने बाल विकास परियोजना अधिकारी (सीडीपीओ) के 64 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में स्नातक कर रखी हो। आवेदक की आयु 22 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से होगा। इन पदों पर पंजीकरण प्रक्रिया 27 जून से शुरू होगी।

26 जुलाई अंतिम तिथि अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर 26 जुलाई (शाम 5 बजे) तक आवेदन कर सकते हैं। सामान्य वर्ग को 600 रुपए शुल्क देना होगा, जबकि एसटी, एससी आवेदकों के लिए शुल्क 150 रुपए तय किया गया है।

 

16 जुलाई तक करें आवेदन

उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय ने एमबीए 2023-24 सत्र के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक अभ्यर्थी जिन्होंने 50 फीसदी अंक के साथ किसी भी विषय में स्नातक कर रखी हो, वे आधिकारिक वेबसाइट mba.nbu.ac.in या nbu.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जुलाई है। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। आवेदक नोटिफिकेशनअवश्य पढ़ें।

12वीं पास करें आवेदन

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी ने एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर के जुलाई सत्र 2023 -24 के लिए पंजीकरण शुरू कर दी है, जिनमें कुल 30 सीट हैं। इच्छुक अभ्यर्थी जो आवेदन करने चाहते है, वे 50 फीसदी अंक के साथ साइंस (पीसीएम) से 12वीं पास हो। आवेदकों का चयन मेरिट के आधार पर होगा। अभ्यर्थी igrua.gov.in पर 30 जून तक आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट विजिट करें।

 

यह भी पढ़ेंः

13536 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जल्दी करें अप्लाई

जूनियर इंजीनियर एग्जाम के स्कोरकार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

aiims recruitment : एमबीबीएस, बीडीएस, डिग्री वालों के लिए एम्स में निकली भर्ती

SSC EXAM : पुलिस कांस्टेबल और एमटीएस एग्जाम की डेट जारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JnQpx0V

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...