20 जून 2023

अचछ खबर ! वई-फई 7 म अपगरड हग एपपल आईफन 16

Apple iPhone 16 With Wi Fi 7 Support : आईफोन 16 को वाई-फाई 7 में अपग्रेड किया जाएगा ताकि इकोसिस्टम एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके और एप्पल के लिए लोकल नेटवर्क पर चलने वाले हार्डवेयर प्रोडक्ट्स को इंटिग्रेड करना आसान हो सके। फिलहाल, आईफोन 14 स्मार्टफोन (iPhone 14) वाई-फाई 6 (Wi Fi 6) के साथ आता है। एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने ट्वीट कर कहा, एप्पल विजन प्रो के लिए अधिक कंपीटिटिव इकोसिस्टम बनाने के लिए हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन को अपग्रेड करेगा।

इकोसिस्टम विजन प्रो के लिए प्रमुख सक्सेस फैक्टर्स में से एक है, जिसमें अन्य ऐप्पल हार्डवेयर प्रोडक्ट्स के साथ इंटिग्रेशन शामिल है, और संबंधित मुख्य हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन वाई-फाई और यूडब्ल्यूबी हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले आईफोन 15 में अल्ट्रा वाइडबैंड (यूडब्लूबी) का एक स्पेसिफिकेशन अपग्रेड देखने की संभावना होगी, जिसमें प्रोडक्शन प्रोसेस 16 एनएम से ज्यादा एडवांस 7 एनएम तक बढ़ रही है, जिससे आस-पास के इंटरैक्शन के लिए बेहतर परफॉर्मेस या कम बिजली की खपत की अनुमति मिलती है।

कुओ ने आगे कहा कि इकोसिस्टम एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए आईफोन 16 को वाई-फाई 7 में अपग्रेड किया जा सकता है और एप्पल के लिए समान लोकल नेटवर्क से जुड़े हार्डवेयर प्रोडक्ट्स को इंटीग्रेड करना आसान बना सकता है। इस बीच, इस महीने की शुरूआत में, यह बताया गया था कि आईफोन 16 प्रो स्मार्टफोन (iPhone 16 Pro Smartphone) में 6.27 इंच का डिस्प्ले होगा, जबकि आईफोन 16 प्रो मैक्स मॉडल 6.86 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन 16 प्रो मैक्स पेरिस्कोप कैमरा पेश करने वाला एकमात्र आईफोन मॉडल होगा। (आईएएनएस)

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QXZKtsH

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...