20 जून 2023

इस शनदर मबइल पर मल रह 35000 रपए क डसकउट

Samsung Galaxy S22+ Discount : सैमसंग गैलेक्सी एस22+ को फ्लिपकार्ट पर बड़ी छूट मिल रही है और यह अभी तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। यह सौदा विभिन्न बिक्री आयोजनों का एक हिस्सा हो सकता है जो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर चल रहा है। यह सुपर वैल्यू डेज सेल और सैमसंग डेज सेल भी आयोजित कर रहा है। इसलिए, सैमसंग का यह फ्लैगशिप किफायती कीमत पर मिल रहा है। अगर आप सैमसंग का फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह छूट आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22+ (Samsung Galaxy S22 Plus) वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 49999 रुपए की कीमत के साथ लिस्टेड है, जो अभी तक की सबसे कम कीमत है। कंपनी के इस 5जी फोन को एचडीएफसी बंैक के क्रेडिट कार्ड से और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है, बशर्ते अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो। ईएमआई पर 1250 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी। यानी फोन आपको 48749 रुपए में मिल सकता है। यह 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए है।

उल्लेखनीय है कि गैलेक्सी 22+ भारत में पिछले साल 84999 रुपए की शुरुआती कीमत में लांच किया गया था। इसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को 35000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि यह ऑफर कब तक चलेगा। वहीं, अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सैमसंग का यह फोन 60 से 70 हजार रुपए की रेंज में बिक रहा है। इसलिए, आपको एक अच्छी डील मिल रही है। इसका कैमरा सबसे अच्छे कैमरो में से एक है। वहीं, इसका डिस्पले 6.6 इंच का है। हालांकि, इस फोन को खरीदने का एकमात्र बड़ा नुकसान यह है कि यह चार्जर के साथ नहीं मिलेगा। इसलिए, उपभोक्ताओं को इसे अलग से खरीदना होगा। आप पुराना चार्जर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/V7aukrh

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...