11 मई 2023

Google Pixel 7a स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानिये कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में


Google Pixel 7a:
गूगल ने अपने वार्षिक I/O 2023 इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन Pixel 7a को पेश किया हैऔर यह फोन बिक्री के लिए भारत में भी उपलब्ध करवा दिया गया है। लॉन्च के साथ ही इस फोन पर काफी अच्छे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं,जिसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा। इस फोन का डिजाइन थोड़ा अलग है लेकिन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाता। Pixel 7a में नए प्रोसेसर के साथ नया कैमरा और वायरलेस चार्जिंग दी गई है।

इस फोन में OLED डिस्प्ले है जोकि इम्प्रेस करता है। यह फोन खास फोटोग्राफी के लिए डिजाइन किया गया है। अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी दे रहे हैं साथ ही आपको इस फोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं...


Google Pixel 7a की कीमत और ऑफर्स:

भारत में नए GooglePixel 7a के 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज की कीमत 43,999 रुपये है और इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से आज से शुरू हो गई है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 4,000 रुपये की छूट मिल रही है। इस नए फोन को आप चारकोल, स्नो और सी कलर में खरीदा जा सकेगा।



Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन:

नए Pixel 7a में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है। इतना ही नहीं इसके साथ HDR का भी सपोर्ट है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में गूगल का Tensor G2 प्रोसेसर दिया गया है। बता दें इसी प्रोसेसर के साथ पिछले साल गूगल ने Pixel 7 और Pixel 7 Pro को लॉन्च किया था। Pixel 7a में 4385mAh की बैटरी है और फोन के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा, हालांकि इस बार गूगल ने इसके साथ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया है।


 

फोटो और वीडियो शूट के लिए नए Pixel 7a के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है और इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी है। दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है। फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन के साथ Titan M2 सिक्योरिटी प्रोसेसर भी मिलता है। फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.3 और NFC के अलावा USB Type-C (3.2 Gen 2) का सपोर्ट है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/otyhTfg

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...