21 मई 2023

ट्रैवलिंग के दौरान बहुत काम आएगा ये पावरबैंक, मोबाइल से लेकर लैपटॉप होगा मिनटों में चार्ज

Power Bank: अगर आप अपने काम के चलते ज्यादा ट्रेवल करते हैं और ज्यादातर समय आपका फ़ोन या लैपटॉप पर काम करते हुए बीतता है, और ऐसे में आप एक ऐसा पावर बैंक लेने की तलाश में है जोकि हर गैजेट को चार्ज कर सके, मोबाइल से लेकर लैपटॉप भी उस पर आसानी से चार्ज हो सकें तो यहां हम आपके लिए Ambrane के नए Powerlit Ultra Power Bank के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि कई विशेष खूबियों से लैस है। 25,000mAh की बैटरी वाले इस पावर बैंक में हाई क्वालिटी मिलती है। एम्ब्रेन पावरलिट अल्ट्रा पावर बैंक की कीमत 4999 रखी गई है और यह बिक्री के लिए उपलब्ध है। क्या यह वाकई एक पैसा वसूल पावरबैंक है ? आइये जानते हैं...



डिजाइन और क्वालिटी:

Ambrane के नए Powerlit Ultra पावर बैंक का डिजाइन काफी प्रीमियम है, इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल हुआ है जोकि यह दर्शाता है कि इसकी लाइफ लॉन्ग है। यह सॉफ्ट कर्वी डिजाइन में आता है। यह ब्लैक-ओरेंग कलर कॉम्बिनेशन में मिलता है। यह साइज़ में कॉम्पैक्ट है इसलिए इसे आसानी से अपने साथ रख सकते हैं। इसके सतह एक हाई क्वालिटी वायर मिलती है जिसकी मदद से आप इसे चार्ज कर सकते हैं।


फीचर्स और परफॉरमेंस:

इसमें 25,000mAh की बड़ी पॉलीमर बैटरी लगी है और पावरलिट बूस्ट के साथ 14400mAh की हाई बैटरी कैपेसिटी मिलती है। इस पावर बैंक में प्रत्येक में तीन आउटपुट पोर्ट दिए गए हैं, जिससे आप एक साथ तीन डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह पावर बैंक मल्टीलेयर चिपसेट प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। इस पावर बैंक में 11 LED इंडीकेटर्स डिस्प्ले दिए हैं जिनकी मदद से आप इसकी बैटरी लाइफ को जान सकते हैं।



इसका 100W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग PD आउटपुट और 20W QC 3.0 आउटपुट बिजली की तेज चार्जिंग गति प्रदान करता है, जिससे यह आपात स्थिति के लिए एकदम सही बैकअप पावर सप्लाई बन जाता है। यह पावर बैंक टाइप-सी लैपटॉप और मैकबुक को चार्ज करने में सक्षम है। सभी यूएसबी और टाइप-सी उपकरणों को यह चार्ज कर सकता है। कीमत के मामले में यह महंगा नहीं लगता क्योंकि जिन फीचर्स और क्वालिटी के साथ यह आता है वो इसे वैल्यू फॉर मनी बनाते हैं।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GOj6BTQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...