03 मई 2023

3000 रुपये से कम में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग वाली लक्ज़री स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

 

Pebble Bold Pro luxury smartwatch: भारत में इस समय किफायती स्मार्टवॉच का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा है। अब लोग नॉर्मल घड़ी की जगह स्मार्टवॉच पर शिफ्ट हो रहे हैं। कई नए ब्रांड्स आपको इस सेगमेंट में मिल जायेंगे। इसी सेगमेंट में भारत की प्रमुख वियरेबल और ऑडियो ब्रांड्स कंपनी Pebble ने अपनी नई लग्जरी स्मार्टवॉच ‘Bold Pro’ को लॉन्च किया है, जो क्लासिक लुक में आई है। यह गोल्ड, ब्लैक और सिल्वर कलर में आपको मिलेगी। इसमें स्टाइलिश गोल डायल इसके डिजाइन को और बेहतर बनाने में मदद करता है। मैटेलिक स्ट्रैप के साथ पेबल की पहली स्मार्टवॉच का स्मार्ट और शानदार लुक इसे औपचारिक अवसरों के लिए भी उपयुक्त बनाता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...



फीचर्स और कीमत:

 

इस स्मार्टवॉच में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 1.39 इंच का डिस्प्ले दिया है । यह 360X360 रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और 500 NITS ब्राइटनेस के साथ आता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आप तेज धूप में भी स्पष्ट रूप से देख सकें। पेबल बोल्ड प्रो की कीमत 2999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए इसमें 125 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स हैं। अल्ट्रा-मॉडर्न स्मार्टवॉच बदलने योग्य मेटल स्ट्रैप के साथ आती है और इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं जिन्हें ड्रेस या दिन के मूड से मैच किया जा सकता है।





इतना ही नहीं इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा दी गई है। यह सुनिश्चित करती है कि आप कभी भी कॉल मिस न करें क्योंकि यह सभी कॉलिंग सुविधाओं से लैस है, कॉल करने, टेक्स्टिंग करने के साथ-साथ रिमाइंडर जोड़ने के लिए एआई वॉयस असिस्टेंट द्वारा समर्थित है। एआई सक्षम स्वास्थ्य सेंसर उपयोगकर्ता को उनकी हृदय गति, नींद की निगरानी करने में सक्षम बनाता है, और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने के लिए इनबिल्ट महिला स्वास्थ्य मॉनिटर भी है।

ज़ेन मोड आपको निर्देशित श्वास के साथ दैनिक जीवन की हलचल के बीच आराम करने में मदद करता है। स्मार्ट कैलकुलेटर और अलार्म और अधिसूचना विशेषताएं सुनिश्चित करती हैं कि यह पहनने योग्य सिर्फ एक घड़ी से कहीं अधिक है। अब देखना होगा यूजर्स को यह कितना पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: किफायती दाम में प्रीमियम और दमदार है नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CFd6vx

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...