24 मार्च 2023

SSC Result: SSC ने दिल्ली पुलिस SI भर्ती परीक्षा 2022 का PET/PST परीक्षा परिणाम किया जारी

Delhi Police PET/PST Result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस भर्ती परीक्षा 2022 का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने कर्मचारी चयन आयोग (SSC), दिल्ली पुलिस भर्ती परीक्षा 2022 में शामिल हुए है वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाकर रिजल्ट चैक कर सकते हैं। आप को बता दे दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा, 2022 के पेपर- I का परिणाम आयोग द्वारा 27 मार्च,2022 को घोषित किया गया था, जिसमें 68,364 उम्मीदवार (4,419) महिला और 63,945 (पुरुष) को योग्य घोषित किया गया। जिन उम्मीदवारों ने शारीरिक परीक्षा यानी फिजिकल टेस्ट दिया था अब वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। आयोग ने आधिकारिक नोटिस में कहा है की पेपर- II का कार्यक्रम शीघ्र ही आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। योग्य उम्मीदवारों को प्रवेश प्रमाण पत्र नियत समय में जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर विजिट करते रहे।

 

आयोग के आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 15,740 उम्मीदवारों ने एसएससी पेपर 2 परीक्षा में बैठने के लिए के लिए शारीरिक परीक्षा (Physical Efficiency Test/ Physical Standard Test) पास की है। एसएससी सीपीओ पेपर- II का कार्यक्रम शीघ्र ही आयोग की वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा और योग्य उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जल्द जारी किए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों ने शारीरिक परीक्षा यानी फिजिकल टेस्ट दिया था अब वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -  BSNL में नौकरी पाने का मौका, आवेदन करने के लिए देखें डिटेल्स

 
result_a.jpg


दिल्ली पुलिस रिजल्ट 2022 में एसएससी एसआई: ऐसे करें चेक

1. एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाएं।
2. होम पेज पर उपलब्ध एसएससी एसआई इन दिल्ली पुलिस रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
3. एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
4. पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
5. पेपर- II का कार्यक्रम शीघ्र ही आयोग की वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा।
6. योग्य उम्मीदवारों को प्रवेश प्रमाण पत्र नियत समय में जारी किए जाएंगे। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

यह भी पढ़े - बेरोजगारों को ट्रेनिंग के साथ मिलेंगे 8 हजार, जानिये योजना से जुड़ी अन्य बातें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/pc4XzlD

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...