26 मार्च 2023

Flipkart पर 15000 रुपये में खरीदें 43 इंच का स्मार्ट टीवी, No Cost EMI का भी उठायें फायदा

Cheapest 43 Inch Smart TV: अगर आप इन दोनों अपने घर या ऑफिस के लिए एक अफोर्डेबल स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर काफी अच्छे ऑफर्स आपको मिल जायेंगे। Flipkart पर इलेक्ट्रॉनिक सेल शुरू हो गई है, जो कि 26 मार्च तक चलेगी। यानी आज बेस्ट प्राइस पर नया टीवी खरीदने का आखिरी दिन है। इस दौरान एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी आपको फायदा मिलेगा। यहां हम आपके लिए कुछ अच्छे टीवी के मॉडल लेकर आये हैं जिन पर आपको काफी अच्छे ऑफर्स मिल जायेंगे और आपको अच्छी बचत भी होगी।



Vu Premium TV(43 इंच)

इस टीवी की कीमत 19,999 रुपये है, आप इसे टीवी को नोकॉस्ट EMI के तहत 3334 रुपये पर ला सकते हैं। यह EMI 6 महीने के प्लान के अंदर है यानी आपको एक्स्ट्रा कुछ भी चार्ज देने की जरूरत नहीं होगी। फीचर्स की बात करें तो यह टीवी 43 इंच के फुल एचडी साइज़ में उपलब्ध है, और यह 60Hz के रूप में आता है इसमें 24W का साउंड मिलता है, इस टीवी में Netflix,Disney+Hotstar और Youtube जैसे Apps पैसे से लोडेड हैं और आप अन्य Apps को भी आसानी से इनस्टॉल कर सकते हैं इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 2 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए हैं। आप इस टीवी की Flipkart से खरीद सकते हैं।



Thomson 9R PRO (43 इंच)

इस टीवी की फ्लिपकार्ट पर कीमत 18,999 रुपये (2021 मॉडल) है। Axis Bank Credit Card और EMI पर इस टीवी पर 1500 तक की बचत कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह टीवी 43 इंच के Ultra HD साइज़ में उपलब्ध है, और यह 60Hz के रूप में आता है इसमें 40W का साउंड मिलता है, इस टीवी में Netflix,Disney+Hotstar और Youtube जैसे Apps पैसे से लोडेड हैं और आप अन्य Apps को भी आसानी से इनस्टॉल कर सकते हैं इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 2 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए हैं। आप इस टीवी की Flipkart से खरीद सकते हैं।



Infinix Y1 (43 इंच)

इन्फिनिक्स ब्रांड के टीवी भी काफी किफायती होते हैं। इस टीवी की कीमत 15,249 रुपये है और आप इस टीवी की Flipkart से खरीद सकते हैं। यह टीवी 43 इंच के फुल एचडी साइज़ में उपलब्ध है, और यह 60Hz के रूप में आता है इसमें 24W का साउंड मिलता है, इस टीवी में Netflix,Disney+Hotstar और Youtube जैसे Apps पैसे से लोडेड हैं और आप अन्य Apps को भी आसानी से इनस्टॉल कर सकते हैं इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 2 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए हैं। आप इस टीवी की Flipkart से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zo4gKIL

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...