11 मार्च 2023

कॉलेज ऑफ मिलिटरी इंजीनियरिंग पुणे : सहायक, एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए निकली भर्ती

CME Pune Recruitment 2023 : कॉलेज ऑफ मिलिटरी इंजीनियरिंग पुणे (College of Military Engineering Pune) (CME Pune) ने इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों से अनुबंध के आधार पर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री, कंप्यूटर टेक्नोलॉजी, मैथेमेटिक्स सहित विभिन्न विषयों के लिए एसोसिएट प्रोफेसर (Associate Professor) और सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 71 पदों को भरा जाएगा। इनमें से 70 पद सहायक प्रोफेसर के हैं। एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए चयनित अभ्यर्थी को 40, जबकि सहायक प्रोफेसर पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को 31 हजार 500 रुपए दिए जाएंगे। सहायक प्रोफेसर पदों के लिए पीएच.डी डिग्रीधारक अभ्यर्थियों को प्रमुखता दी जाएगी।

आयु सीमा
नियुक्ति के लिए अधिकतम आयु सीमा 60 वर्ष है।

ऐसे करना होगा आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी अपना बायोडाटा केवल पीडीएफ फॉर्मेट में 15 मार्च तक fcivilcme@gmail.com पर ई-मेल कर दें। इन पदों के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू मार्च माह में आयोजित किया जाएगा। किस तारीख को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा, इसकी सूचना अभ्यर्थियों को ई-मेल/टेलीफोन के जरिए दी जाएगी। अधिक जानकारी के अभ्यर्थी नोडल अधिकारी को मोबाइल नंबर +919373711354 पर संपर्क कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VBu6SDJ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...