20 जनवरी 2023

Jio ने पेश किये दो नए जबरदस्त प्लान! 349 रुपये में रोज मिलेगा 2.5GB डेटा, जानिए सभी फीचर्स

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्लान की कीमत 349 रुपये और 899 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को कई अच्छे बेनेफिट्स तो मिलेंगे ही साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि का एक्सेस भी मिलेगा। इसके अलावा, रिलायंस जियो कंपनी इन दिनों भारत के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी 5G सर्विस रोलआउट कर रही है। कंपनी साल 2023 के अंत तक पूरे देश में 5G सर्विस लॉन्च कर देगी। आइये आपको बताते हैं इन दोनों प्लान्स के फीचर्स के बारे में।

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

Jio के 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 30 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से यह प्लान कुल मिलाकर 75GB डेटा प्रोवाइड करेगा। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि के बेनेफिट्स भी देता है। इसके अलावा, Welcome Offer के तहत योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है।

Jio का 899 रुपये वाला प्लान

Jio के 899 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 90 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से यह प्लान कुल मिलाकर 225GB डेटा प्रोवाइड इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि के बेनेफिट्स भी देता है। इस प्लान में भी Welcome Offer के तहत योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Vvm7D9U

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...