17 जनवरी 2023

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग में, 761 सड़क निरीक्षक पदों के लिए हो रही है भर्ती

रोजगार की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है क्योंकि तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने 761 रोड इंस्पेक्टर पदों के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इन पदों पर ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग के तहत भर्ती की जाएगी, जो राज्य में तमिलनाडु पंचायत विकास इंजीनियरिंग अधीनस्थ सेवा का हिस्सा है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए टीएनपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर उम्मीदवारों के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 जनवरी, 2023 से शुरू हो चुकी है और आवेदन की लास्ट 11 फरवरी, 2023 है। आप अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। विभाग इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 761 नए कर्मचारियों को नियुक्त करना चाहता है, इसलिए यदि आप रुचि रखते हैं तो आवेदन करना सुनिश्चित करें।

ऑनलाइन आवेदन की तिथि ?
ऑनलाइन आवेदन शुरू तिथि-13 जनवरी, 2023
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 11 फरवरी, 2023

आवेदन के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता ?
शैक्षिक योग्यता आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आई.टी.आई. सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल ड्राफ्ट्समैन शिप में सर्टिफिकेट, सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखने वाले व्यक्तियों को वरीयता दी जाएगी। उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता के विवरण के लिए अधिसूचना देखें।

कुल पद ?
तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने कुल 761 सड़क निरीक्षक पदों के लिए यह भर्ती निकली है।

वेतन- भत्ते ?
यदि आप 2023 में TNPSC भर्ती के लिए चुने जाते हैं, तो आपको 19,500 रुपये से 71,900 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

उम्मीदवारों का चयन ?
इन पदों के लिए चयन आपके लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर एक ही चरण में किया जाएगा। लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों की अंतिम सूची आयोग की वेबसाइट पर सार्वजनिक की जाएगी। इन उम्मीदवारों के मूल प्रमाणपत्रों की पुष्टि करने के बाद, सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को काउंसलिंग प्रक्रिया के माध्यम से अंतिम चयन के लिए बुलाया जाएगा। कृपया भर्ती से संबंधित विस्तृत एवं सम्पूर्ण जानकारी के लिए अधिसूचना का अध्ययन करें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/E9ZQPjt

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...