09 नवंबर 2020

Flipkart Diwali sale: स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी पर हजारों रु का डिस्काउंट, जानिए बेस्ट डील

Flipkart की Big Diwali sale 13 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स, टीवी, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स, ईयरफोन्स, फिटनेस बैंड सहित कई अन्य इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में कम कीमत पर बेस्ट प्रोडक्ट खरीदने का आखिरी मौका है। हम आपको बता रहे हैं कि फ्लिपकार्ट की इस दिवाली सेल में किन कंपनियों के कौन—कौन से प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है।

इन बैंकों के कार्ड्स पर 10 फीसदी एक्स्ट्रा डिस्काउंट
फ्लिपकाट की बिग दीवाली सेल 2020 में ग्राहकों को प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट मिलने के साथ 10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके लिए ई—कॉमर्स वेबसाइट ने कुछ बैंकों के साथ करार किया है। इस सेल में अगर आप Axis Bank, ICICI Bank, Citibank और Kotak Mahindra Bank के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

Samsung Galaxy S20+
फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल में सैमसंग गैलेक्ली एस 20 प्लस पर करीब 28 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। सेल में इस फोन को आप मात्र 54,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत 14,600 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Flipkart की Diwali Sale 8 नवंबर से, सस्ते में मिलेंगे ये स्मार्टफोन, यहां जानें पूरी डिटेल

iPhone XR खरीदें मात्र 38,999 रुपए में
इस सेल में iPhone XR पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को सेल में मात्र 38,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके 64GB वेरिएंट पर 14,100 रुपए का अमिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं Axis Bank, ICICI Bank, Citibank और Kotak Mahindra Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

flipkart2.png

Apple iPhone SE 32,999 रुपए में
इस सेल में iPhone SE पर भारी छूट मिल रही है। सेल में इसका 64GB वेरिएंट महज 32,999 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि इससे पहले इस फोन की कीमत कभी भी इतनी कम नहीं हुई थी। वहीं एक्सचेंज ऑफर में इस पर 14,100 रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा।

iPhone 11 Pro
आईफोन 11 प्रो खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में बेस्ट डील मिलेगी। इस सेल में आईफोन 11 प्रो पर 26 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। इस सेल में यह आईफोन 79,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत 14,100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल सकता है।

Samsung Galaxy Note 10+ और Moto G9
फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल में गैलेक्सी नोट 10 प्लस 59,999 रुपए में मिल रहा है। साथ ही इस फोन पर लो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। बता दें कि जब यह फोन लॉन्च हुआ था तब इसकी कीमत 95 हजार रुपए थी।
वहीं इस सेल में Moto G9 स्मार्टफोन केवल 9,999 में खरीदने का मौका मिल रहा है। कोटक महिंद्रा, आईसीआईसीआई, ऐक्सिस बैंक और सिटी बैंक ग्राहकों के लिए तो 10 पर्सेंट का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें—Samsung का QLED 8K Tv खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 लाख का यह स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

Philips 4K smart TV और Realme Smart Android TV
इस सेल में स्मार्टफोन्स् के अलावा स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में Philips का 50 इंच का 4K smart TV आपको मात्र 33,999 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर 11 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।
रियलमी के 43 इंच वाले Smart Android TV पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में यह टीवी मात्र 20,999 रुपए में मिल रहा है।

लैपटॉप भी बंपर डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल में लैपटॉप पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में Asus VivoBook 14 पर 11 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 10th generation Intel Core i7 प्रोसेसर और 16GB RAM वाले लैपटॉप Avita Liber 14 को महज 62,990 रुपये में खरीद सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kcBM2P

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...