06 नवंबर 2020

BSNL लाया शानदार ऑफर, फ्री में रिचार्ज करें मोबाइल, यहां जानें कैसे

यूजर्स को लुभाने के लिए टेलिकॉम कंपनियां कई तरह के ऑफर्स लेकर आती हैं और सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स भी लॉन्च करती रहती हैं। इस कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर में यूजर्स फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं। उन्हें कंपनी की तरफ से 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके लिए बीएसएनएल ने डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म Paytm के साथ पार्टनरशिप की है। यह 100 फीसदी कैशबैक Paytm से BSNL के पहले रिचार्ज पर दिया जा रहा है।

करना होगा प्रोमो कोड का इस्तेमाल
BSNL के इस ऑफर का लाभ पेटीएम से रिचार्ज करने पर ही मिलेगा। फर्स्ट रिचार्ज फ्री ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोमो कोड 'BSNL50' का इस्तेमाल करना होगा। इस प्रोमो कोड का उपयोग Paytm से रिचार्ज करते वक्त करना होगा। इससे यूजर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसकी जानकारी BSNL ने Twitter पर एक पोस्ट के जरिए दी।

यह भी पढ़ें—BSNL प्रीपेड प्लान: 365 रु में सालभर की वैलिडिटी, 2 जीबी डेटा रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग

bsnl_2.png

कर पाएंगे सिर्फ इतने का रिचार्ज
इस फ्री रिचार्ज में यूजर्स अधिकतम 50 रुपये तक का ही रिचार्ज कर सकते हैं। अगर यूजर 50 रुपए का रिचार्ज पेटीएम से करेंगे तो उन्हें 100 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। लेकिन 50 रुपए से ज्यादा का रिचार्ज करने पर यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें—Paytm ने दिया यूजर्स को दिवाली गिफ्ट, अब नहीं लगेगा इस सर्विस का चार्ज

जारी किए नए पोस्टपेड प्लान
100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर के अलाव bsnl BSNL ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए तीन नए प्लान भी जारी किए हैं। इन पोस्टपेड प्लान्स की कीमत 199 रुपए, 798 रुपए और 999 रुपए है। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स नए पोस्टपेड प्लान में फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन का भी लुत्फ उठा पाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32gl3VY

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...