22 अक्तूबर 2020

Flipkart Quiz: फ्लिपकार्ट दे रहा उपहार जीतने का सुनहरा मौका! आज रात 12 बजे तक दें इन 5 आसान सवालों के जवाब

नई दिल्ली। देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक फ्लिपकार्ट (Flipkart) की महासेल अब खत्म हो चुकी है महासेल के खत्म होने के बाद अब इसकी ऐप पर Flipkart quiz का आयोजन किया रहा है। जहां पर जाकर आप फ्लिपकार्ट के द्वारा पूछे गए आसान सवालों का सही जवाब देकर आकर्षक गिफ्ट जीत सकते हैं। फ्लिपकार्ट के दवारा आयोजित की जाने वाले इस क्विज कॉन्टेस्ट Flipkart quiz) का लाइव आज से शुरू किया जा रहा है। आज के Daily Trivia Quiz में यूजर्स से तीन सवाल पूछे जाएंगे। यदि कोई यूजर्स इन तीनों सवालों का जवाब सही देता है तो लकी विनर को मिलेगा गिफ्ट वाउचर और फ्लिपकार्ट जेम्स जीतने का मौका मिलेगा। फ्लिपकार्ट में विनर्स का फैसला लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

आपको बता दें कि Flipkart पर Quiz competition 22 अक्टूबर को 12:00 AM से शुरू हो रहा है। जो आज रात 11:59 PM बजे तक खेला जा सकता है। सभी सवालों का सही जवाब देने के बाद विजेता की घोषणा लकी ड्रॉ के बाद की जाएगी। यदि आप भी इस Quiz competition का हिस्सा बनना चाते है तो जाने इस एप के जरिए कैसे ले सकते है इस क्वीज में हिस्सा।

ये हैं आज के Quiz के सवाल
1. Rate Arisha’s Performance
2. Rate Dinesh Bawra’s Performance

तो आइए जानते इस क्वीज में हिस्सा बनने के लिए क्या करें..

  • Flipkart Trivia Quiz में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन या डिवाइस में Flipkart की ऐप डाउनलोड करनी होगी।
  • यदि आपके पास एंड्रॉयड फओन है तो यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर में मिल सकताहै और यदि आप iOS यूजर्स हैं तो आपको ऐप्पल ऐप स्टोर से फ्लिपकार्ट की ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • ऐप को डाउनलोड करने के बाद ऐप पर लॉगइन करें।
  • इसके बाद आपको फ्लिपाकार्ट पर ‘Game Zone’ सेक्शन मिलेगा उसे क्लीक करने के बाद आप ‘Daily Trivia Banner’ पर जाकर क्लिक करें।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jlPzUe

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...